बाढ़ प्रभावित जिलों में उतारी गयी मंत्रियों की टीम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य के बाढ़ प्रभावित जिलों की स्थिति संभालने की जिम्मेदारी सीएम ममता बनर्जी ने कई वरिष्ठ मंत्रियों काे दी है। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार स्थिति पर पूरी नजर बनाये हुए है। लाखों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। इसके साथ ही मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गयी है।
इन मंत्रियों को मिली जिम्मेदारी
मंत्री मलय घटक शुक्रवार व शनिवार को आसनसोल, पुरुलिया, बांकुड़ा पर नजर रखेंगे। सुब्रत मुखर्जी बांकुड़ा में सोमवार से बुधवार तक रहेंगे। कल्याण बनर्जी को भी बांकुड़ा जाने के लिए कहा गया है। हुगली के लिए फिरहाद हकीम, बेचाराम मन्ना, सपनदास गुप्ता, दिलीप यादव, असीमा को जिम्‍मेदारी दी गयी है। बर्दवान पूर्व में स्वपन देवनाथ तथा अरूप विश्वास चार्ज में रहेंगे। हावड़ा में पुलक राय चार्ज में रहेंगे तथा हुगली भी वो थोड़ा बहुत देखेंगे। मिदनापुर मानस भुइयां तथा सोमेन महापात्र देख रहे हैं।
ये पांच जिले हैं बाढ़ से प्रभावित
हावड़ा, हुगली, पश्चिम बर्दवान, बीरभूम व बांकुड़ा। जानकारी के मुताबिक भारी संख्या में गांव प्रभावित हैं। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मृत्यु के बाद शव को अकेला क्यों नहीं छोड़ा जाता ! डरावनी है वजह

नई दिल्ली : मृत्यु एक अटल सत्य है। जो भी जन्मा है उसे एक दिन मरना ही है। लेकिन मौत एक ऐसा विषय है जिसके बारे आगे पढ़ें »

ऊपर