सुबह से नदारद रहीं टैक्सियां व ऐप कैब, समय के साथ ही मिली राहत

टैक्सी व ऐप कैब हड़ताल का आंशिक असर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स कोऑर्डिनेशन कमेटी ने सोमवार को टैक्सी हड़ताल का आह्वान किया था। हड़ताल को वाम समर्थित ऐप कैब का भी समर्थन मिला था। हालांकि सुबह एक तरफ जहां महानगर सहित कई जगहों पर टैक्सियों की कमी व ऐप कैब की कम बुकिंग का सामना लोगों को करना पड़ा, वहीं दूसरी तरफ समय के साथ ही शहर में टैक्सियां नजर आईं। वहीं इस बारे में कमेटी के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि के खिलाफ यह हड़ताल हमने बुलाई थी। हड़ताल सफल रही है।
प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को किया गिरफ्तार
श्रीवास्तव ने कहा कि हड़ताल व्यापक रूप से सफल रही। इस दौरान संगठन की ओर से एक रैली भी निकाली गई। इस दौरान अवनीश शर्मा, मो. मुस्ताक, मो. ऐनुल, दिनेश साव, शंकर यादव, हीरा पासवान, मो. सज्जाद और अन्य कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कानून तोड़ने वाले आंदोलन में भाग लेने के लिए गिरफ्तार किया। नवल किशोर श्रीवास्तव ने यूनियनों की ओर से अपने बड़े पैमाने पर और सक्रिय भागीदारी के लिए टैक्सी, ऐप कैब के सदस्यों के लिए धन्यवाद व्यक्त किया। बाद में पुलिस ने सभी को छोड़ दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर