22 फरवरी को टैक्सी हड़ताल

कोलकाता: एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स कोऑर्डिनेशन कमिटी ने 22 फरवरी को राज्यव्यापी टैक्सी हड़ताल का आह्वान किया है। हड़ताल को वाम समर्थित ऐप कैब का भी समर्थन मिलने की संभावना है। कमेटी के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है। इस कारण कामर्शियल वाहन चालक काफी परेशान हैं। विशेषकर टैक्सी ड्राइवरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हमने बार-बार राज्य सरकार से अपील की है कि वह टैक्सी किराए में वृद्धि करे, हालांकि अब तक इस पर कोई हल नहीं निकला है। ऐसे में हमारे पास हड़ताल करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में काफी वृद्धि दर्ज की गई है। इसके खिलाफ प्रदेश युवा कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन भी किया है। इसके अलावा लगातार रसोई गैस की कीमतों में भी वृद्धि जारी है। ऐसे में टैक्सी हड़ताल किए जाने से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही यदि ऐप कैब भी सड़कों से दूर रहे तो आम लोगों को काफी दिक्कत हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्रिदोष का नाश करता है रक्षासूत्र

कोलकाता : हिन्दु धर्म में किसी भी अनुष्ठान और पूजा के पश्चात पवित्र मौली बंधन की परम्परा है, बिना रक्षा सूत्र के कोई पूजा पूरी आगे पढ़ें »

.. हंसते-हंसते नदी में कूद गई विवाहिता

गुजरात : गुजरात के अहमदाबाद में एक विवाहिता ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। उसने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी आगे पढ़ें »

ऊपर