किराये को लेकर हुए विवाद के बाद टैक्सी ड्राइवर को पीटा, 4 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : किराये को लेकर हुए विवाद के दौरान टैक्सी ड्राइवर की पिटायी के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना पंचशायर थानांतर्गत सुकुमार उदयन इलाके की है। अभियुक्तों के नाम परितोष नस्कर, सुरेश शेख, झंटू सरदार और राना सरदार बताये गये हैं। पुलिस ने अभियुक्तों को पंचशायर के शहीद स्मृति कॉलोनी इलाके से पकड़ा है। वहीं घायल टैक्सी ड्राइवर का नाम वीरेन्द्र यादव है। वह पूर्व जादवपुर के मुकुंदपुर इलाके का रहनेवाला है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम जब वीरेन्द्र यादव अपनी टैक्सी लेकर हाजरा क्रॉसिंग पर खड़ा था तभी 4 युवक आए और जबरन उसकी टैक्सी में बैठ गए। आरोप है कि अभियुक्त टैक्सी ड्राइवर को पियरलेस अस्पताल चलने के लिए कहने लगे। अभियुक्तों द्वारा जिद करने पर टैक्सी ड्राइवर उन्हें लेकर पियरलेस अस्पताल के पास पहुंचा। आरोप है कि सुकुमार उदयन के पास टैक्सी से उतरते ही क‌िराये को लेकर युवकों का टैक्सी ड्राइवर से विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के दौरान अभियुक्तों ने लोहे के ब्रेसलेट से ड्राइवर पर हमला किया जिससे उसका सिर फट गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया। पुलिस के अनुसार ड्राइवर ने बताया कि अभियुक्तों की बातचीत से लगा कि वे लोग शहीद स्मृति कॉलोनी के रहनेवाले हैं। इसके बाद ही पुलिस ने अभियुक्तों को वहा से पकड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पहली मुलाकात में प्यार, शादी के महीनों बाद पति को चला पता, पत्नी थी पोर्न स्टार

नई दिल्ली : एक शख्स को पहली नजर में ही एक युवती से प्यार हो गया। दोस्ती रिश्ते में बदल गई और शख्स ने उस आगे पढ़ें »

ऊपर