तथागत की पार्टी नेतृत्व को चेतावनी, तो कर दूंगा खुलासा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अभी पार्टी नहीं छोड़ रहा हूँ। छोड़ने पर सभी गुप्त बातें सामने ले आता। कुछ इसी तरह भाजपा नेतृत्व को चेतावनी दी है, भाजपा नेता तथागत राय ने। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष के साथ चल रहे विवादों के बीच तथागत राय के इस बयान को अहम माना जा रहा है। इसे लेकर विवाद भी चालू हो गया है। रविवार को तथागत राय ने ट्वीट किया, कल से फोन पर फोन मिल रहे हैं। सबको आश्वस्त करना चाहता हूँ कि मैं अपनी इच्छा से पार्टी नहीं छोड़ रहा हूँ। फिलहाल मैं एक आम सदस्य हूँ और इसी भूमिका का निर्वाह फिलहाल करूँगा। उन्होंने कहा, पार्टी छोड़ने पर सभी गुप्त बातें सामने लाकर जाऊँगा। अब तथागत के इस बयान पर चर्चा शुरू हो गयी है कि वह किन गुप्त बातों के बारे में कह रहे हैं और उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि अपनी इच्छा से वह पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मन की बात: मोदी बोले- मुझे सत्ता में रहने का आशीर्वाद….

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात के 83वें एपिसोड में देश को संबोधित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने जहां आगे पढ़ें »

ऊपर