बड़ी खबरः तथागत रॉय ने श्रावंती चटर्जी पर साधा निशाना!

कोलकाताः चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद से तथागत रॉय ने पार्टी के एक वर्ग के खिलाफ खुलकर रोष जताया है। इस बार उन्होंने एक शख्स के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया और पार्टी के उम्मीदवार के चयन के फैसले पर सवाल उठाया! तथागत रॉय ने अपने ट्विटर पर एक फेसबुक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। स्क्रीनशॉट में एक शख्स फिरहाद हकीम और शोभनदेव चटर्जी समेत कई जमीनी नेताओं के साथ नजर आ रहा है। फेसबुक यूजर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘ये सोहेल दत्त हैं, जो बेहाला पश्चिम से भाजपा उम्मीदवार श्रावंती चटर्जी के मुख्य चुनाव एजेंट हैं। बाकी आप खुद ही समझ जाइए।’ फेसबुक पोस्ट में हैशटैग ‘रिजाइन दिलीप घोष’ का भी इस्तेमाल किया गया।

तथागत रॉय ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया। वहां वे लिखते हैं, ‘क्या यह सच है?’ तथागत रॉय से इस पोस्ट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। पोस्ट देखकर लोगों में कौतूहल पैदा हो गया। पोस्ट भी किया। जो लोग ट्विटर का उपयोग करते हैं वे उत्तर देने में सक्षम हो सकते हैं। इसके अलावा हैशटैग ‘रिजाइन दिलीप घोष’ के इस्तेमाल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसे फेसबुक पर पोस्ट करने वाले ने लिखा है। इस लेखन से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

कोलकाता : हिन्दू धर्म में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सावन का माह बेहद ही खास माना जाता है। यह माह पूर्ण रूप से भगवान शिव को आगे पढ़ें »

ऊपर