उपचुनाव के नतीजों पर भड़के तथागत, प्रदेश नेताओं पर बोला हमला

कोलकाता : विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद से ही प्रदेश भाजपा में टूट शुरू हो चुकी है। केवल दलबदल ही नहीं, उपचुनाव में भाजपा अपनी जीती हुई सीटें भी नहीं बचा पायी। इन सबके बीच, सोशल मीडिया पर फिर एक बार भाजपा नेताओं पर तीखा हमला बोला भाजपा के नेता तथागत राय ने। राजीव बनर्जी के त्रिपुरा में जाकर तृणमूल में शामिल होने के बाद ही तृणमूल से आये नेताओं को दलाल कह कर प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने कटाक्ष करते हुए समझा दिया था कि तृणमूल से आये नेताओं के कारण ही भाजपा की ऐसी परिस्थिति हुई। मंगलवार को इस पोस्ट को रिट्वीट कर तथागत राय ने पार्टी पर हमला बोला। एक के बाद एक हार के लिए उन्होंने पार्टी को ही दोषी ठहराया। इस दिन तथागत ने ट्वीट किया, ‘पार्टी ने ही दलालों के लिए बाहें बिछा दी थीं और अंधाधुंध तरीके से उन्हें पार्टी में लाया गया। जो आदर्श के लिए भाजपा करते थे, उन्हें कहा गया था कि इतने वर्षों से आपने क्या किया, हम 18 सीटें लेकर आये हैं। जूलियस सीजर की तरह विनी विडी विसी। अब ड्रामा करने से होगा ? आज भाजपा की ये सोचनीय हालत इन सभी कारणों से ही है।’ तथागत राय के इस बयान पर दिलीप घोष ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर