भवानीपुर से सुबोध को उम्मीदवार बनाने के लिए कहा तथागत ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है और भवानीपुर केंद्र सबकी नजर में है। भाजपा ममता बनर्जी के सामने किसे उम्मीदवार बनायेगी, इसे लेकर कई प्रकार की चर्चा राजनीतिक गलियारों में है। बताया जा रहा है कि उम्मीदवारों के चयन को लेकर पार्टी के अंदर कई मत सामने आ रहे हैं। इन सबके बीच ही ट्वीटर पर अपने पसंद के उम्मीदवार का नाम वरिष्ठ भाजपा नेता तथागत राय ने बताया। इसे लेकर मंगलवार को तथागत राय ने ट्वीटर पर पोस्ट किया, ‘भाजपा को उचित है कि भवानीपुर के उपचुनाव में सुबोध को उम्मीदवार बनाये।’ अब सभी सोच रहे होंगे कि सुबोध कौन है ? प्रदेश स्तर के नेता ? इस सवाल का जवाब भी तथागत राय ने ट्वीटर पर दिया है। उन्होंने बताया कि सुबोध मुख्य रूप से भाजपा कार्यालय में नेताओं की विभिन्न फरमाइशें पूरी करता है, चॉप – समोसा लाकर देता है। इसके बाद व्यंग्य करते हुए उन्होंने लिखा, ‘चॉप ही तो पश्चिम बंगाल का भविष्य है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर