तथागत ने फिर किया कटाक्ष, कहा, बंगाल में भाजपा की विलुप्ति तय

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : काफी समय से ही भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत राय को पार्टी के निर्णयों का विरोध करते हुए देखा जा रहा है। विधानसभा चुनाव में पैसों और नारी के लेन-देन का आरोप भी उन्होंने लगाया है जिस कारण उन्हें कई बार कटाक्ष का भी शिकार होना पड़ा। हालांकि उन सबको अधिक महत्व ना देते हुए तथागत राय गुरुवार को भी अपने बयान पर अड़े रहे। तथागत राय ने इस दिन ट्वीट किया, ‘भाजपा के शुभानुयायी कह रहे हैं कि रुपये व नारी के लेन-देन के मुद्दे पर मुझे सबके सामने नहीं बल्कि पार्टी के अंदर ही कहना चाहिये था। मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अब वह समय गुजर गया है। भाजपा मेरे साथ जो चाहे कर सकती है, लेकिन अगर अपना चाल-चलन पार्टी ने नहीं सुधारा तो पश्चिम बंगाल में पार्टी की विलुप्ति तय है।’ तथागत राय ने स्पष्ट तौर पर समझा दिया कि पार्टी भले ही उनके खिलाफ कदम उठाये, लेकिन इसे वह अधिक महत्व नहीं देते। इसके अलावा पार्टी के भविष्य को लेकर भी उन्होंने सवाल किया। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले तथागत राय ने लिखा था, ‘पार्टी को पैसे व नारी चक्र से निकालना अत्यंत आवश्यक है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर