बढ़ते कोविड मामलों के बीच टॉस्क फोर्स गठित

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में बढ़ते कोविड मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने टॉस्क फोर्स का गठन किया है। इसके तहत सरकारी व निजी अस्पतालों की विशेष निगरानी की जा सकेगी। साथ ही कोविड चिकित्सा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा सकेंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों व लोगों की हो रही मौत के मामलों से प्रशासन काफी निराश है। संक्रमण बढ़ रहा है, और अस्पताल में बेड की संख्या एक अनुपातहीन दर से घट रही है। ऐसे में इस बार राज्य सरकार ने सख्त कदम उठाया है। राज्य सरकार ने निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम में बेड की संख्या बढ़ाने के लिए चार सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन किया है। इस टास्क फोर्स ने पहले ही काम शुरू कर दिया है। दैनिक संक्रमण के संदर्भ में हर दिन रिकॉर्ड कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। इस साल अब तक सबसे ज्यादा मौतें पिछले 24 घंटों में हुई हैं। ऐसे में सभी लोगों को चिकित्सा परिसेवा मिल सके, यह सरकार ‌सुनिश्चित करना चाहती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एकदन्त संकष्टी चतुर्थी कब है? जानिए महत्व, पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

नई दिल्ली : हिंदू धर्म में संकष्टी चतुर्थी का विशेष महत्व है। हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को आगे पढ़ें »

जानिए आपके शहर में कितनी है पेट्रोल-डीजल की कीमत

कोलकाताः सरकारी तेल कंपनियों की ओर से फिर आज पेट्रोल व डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी हुई है। आज डीजल की कीमत 29 से 31 पैसे तो वहीं पेट्रोल आगे पढ़ें »

ऊपर