तृणमूल में था, हूं और रहूंगा : तरुण साहा

भाजपा है दिवालिया पार्टी : फिरहाद
कोलकाता : भाजपा उम्मीदवार के तौर पर तरुण साहा के विधानसभा चुनाव लड़ने की बात काफी चर्चे में थी। शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन के जरिये इन बातों को पूरी तरह से नकारते हुए तरुण साहा ने कहा कि मैं तृणमूल में था, हूं और आगे भी रहूंगा। भाजपा पार्टी की ओर से मुझे रात को 2.30 मिनट पर फोन किया गया था जो मुझे समझ में नहीं आया था और अगले दिन मेरे नाम की घोषणा कर दी गई। भाजपा का कभी समर्थन नहीं किया। मुख्यमंत्री के साथ ही आगे बढ़ना है। वहीं इस मुद्दे पर प्रशासक फिरहाद हकीम का कहना है कि भाजपा पार्टी दिवालिया घोषित हो चुकी है। अगर उम्मीदवार की कमी है तो हमसे कहे हम उन्हें उम्मीदवार दे सकते हैं। गुण्डागर्दी और जबरन लोगों को पार्टी में शामिल करने का खेल खेलना बंद करे। बंगाल की जनता जानती है बंगाल का विकास कौन कर सकता है। भाजपा बंगाल में कभी जीत हासिल नहीं कर सकती है। तृणमूल समर्थकों के साथ वह पार्टी बदल की राजनीति न करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

शक्ति के अनुष्ठान का पर्व नवरात्र

आद्यशक्ति माता भगवती दुर्गा ही समस्त संसार को जीवन, ऊर्जा एवं सरसता प्रदान करती हैं। जगत के विविध प्रपंच उन्हीं से उत्पन्न होकर उन्हीं में आगे पढ़ें »

ऊपर