टार्गेट कोलकाता : पीएम कर सकते हैं सभा व पदयात्रा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अ​मित शाह कई बार पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ चुके हैं। राज्य के विभिन्न प्रांतों में सभा और राेड शो भी किये गये हैं। शुक्रवार को अमित शाह ने राज्य के एकाधिक स्थानों पर सभा भी की। दूसरे चरण का चुनाव चलने के दौरान यानी 1 अप्रैल को भी पीएम माेदी बंगाल आये थे जहां उन्होंने दो सभाएं की। अब भाजपा की नजरें खास कोलकाता पर हैं ​जहां 26 और 29 अप्रैल को मतदान होने वाला है। इससे ठीक पहले ही यानी 23 या फिर 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री कोलकाता आ सकते हैं। उत्तर व दक्षिण कोलकाता में वह एकाधिक जनसभा व राेड शो कर सकते हैं। इधर, पीएम 6 अप्रैल को कूचबिहार और सोनारपुर में जाएंगे जबकि 10 को उनकी सभा सिलीगुड़ी में होगी। 12 काे कल्याणी और बर्दवान में पीएम सभा करेंगे। इसके बाद 14 अप्रैल को बारासात और कृष्णानगर में भी मोदी की सभा होगी। 17 अप्रैल को गंगारामपुर और 20 अप्रैल को वह मुर्शिदाबाद में सभा करेंगे। 22 को आसनसोल और मालदह में पीएम की सभा होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर