तन्मय को नाक रगड़ते हुए वापस आना होगा – सौमित्र खां

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले भाजपा विधायक तन्मय घोष को नाक रगड़ते हुए भाजपा में वापस आना पड़ेगा। विष्णुपुर के भाजपा सांसद सौमित्र खां ने ये बात कही। उन्होंने कहा, ‘इतिहास गवाह है कि कोई भी क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी 20 वर्ष से अधिक इस देश में नहीं टिक पायी है। ऐसे में तृणमूल भी और कुछ वर्षों के बाद इस राज्य में सत्ता खो देगी और भाजपा की सरकार का गठन होगा।’ भाजपा छोड़ तृणमूल में शामिल होने वाले विधायक तन्मय घोष पर भी सांसद ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के एक वर्ग की नाराजगी को दरकिनार करते हुए गत विधानसभा चुनाव में विष्णुपुर विधानसभा केंद्र से तन्मय को भाजपा का टिकट दिया गया था और ये पार्टी का गलत निर्णय साबित हुआ। उन्होंने कहा, ‘कोयला से हीरा पाने की उम्मीद में तन्मय को उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन वापस उसे कोयला बना दिया जाएगा।’ सौमित्र ने कहा, ‘विष्णुपुर में तृणमूल 4 भागों में बंटी हुई है। आगामी पालिका चुनाव में इसी का लाभ हमें उठाना होगा।’ इधर, जिले में दो बार विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी बैठक कर चुके, लेकिन सांसद सौमित्र खां इसमें अनुपस्थित थे। वहीं इस दिन शुभेंदु अधिकारी को लेकर सौमित्र ने कहा, ‘मेरे एक फेसबुक पोस्ट को लेकर शुभेंदु बाबू के साथ कुछ समस्या हुई थी, ये ठीक है, लेकिन वह मिट चुकी है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सोनम कपूर की जिंदगी में आ गया है कोई ‘स्पेशल’, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोनम अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। आगे पढ़ें »

रकुल प्रीत सिंह ने कराई प्लास्टिक सर्जरी! बिगड़ी शक्ल देख लोगों ने दिए ऐसे ताने

बड़ी खबर : कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर बनाये जा रहे है पंडाल

सुकांत मजूमदार और सांसद अर्जुन सिंह पहुंचे…

बिना जिम जाए इस महिला ने घटा लिया 30 किलो वजन, खुद बनाया डाइट प्‍लान

6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची सीएसके

पहली मुलाकात में प्यार, शादी के महीनों बाद पति को चला पता, पत्नी थी पोर्न स्टार

ब्रेकिंग : डॉ. सुकांत मजुमदार को केंद्र ने दी जेड श्रेणी की सुरक्षा

10 मिनट में पी डाली डेढ़ लीटर कोल्‍ड ड्रिंक, फिर हुआ ऐसा और चली गई जान

इन 7 आदतों वाले लड़कों से भी दूरी बना लेती हैं लड़कियां

ऊपर