किसी भी सामाजिक समारोह में शामिल होने से पहले पूरी जानकारी लें’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फर्जी टीकाकरण कांड ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है। कथित मास्टरमाइंड के तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं के साथ तस्वीरों में देखे जाने के कारण विवाद के बीच सत्तारूढ़ पार्टी ने अपने विधायकों को सतर्क किया है। कहा गया है कि वे किसी भी सामाजिक समारोह में शामिल होने से पहले उसके संबंध में पर्याप्त जानकारी हासिल कर लें। मंत्री एवं तृणमूल के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी ने विधायक दल की एक बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि खासकर पहली बार विधायक बने नेताओं से कहा गया है कि वे किसी भी कार्यक्रम में जाने के लिए हामी भरने से पहले उसमें शामिल होने वाले सभी लोगों की सूची देखने समेत पर्याप्त जानकारी हासिल कर लें। हालांकि पार्थ चटर्जी ने देबांजन देव का जिक्र नहीं किया।
उन्होंने कहा कि नये विधायकों से किसी भी मामले पर बोलने से पहले या कोई कदम उठाने से पहले समय-समय पर वरिष्ठों से सलाह लेने को कहा गया है। उनसे विधानसभा सत्र में नियमित रूप से भाग लेने और सदन की कार्रवाई के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए उसके परिसर में स्थित पुस्तकालय जाने को कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्य में आज भी हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज यानी शुक्रवार को भी दक्षिण बंगाल के कई हिस्सों में भारी बारिश की आगे पढ़ें »

ऊपर