‘मां का ख्याल रखना, मैं कोई पार्टी नहीं करती हूं’

बैंकशाल कोर्ट में यह बोलते हुए रो पड़ी अर्पिता
ईडी ने शिक्षक नियुक्त‌ि घोटाले में अर्पिता को किया है गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ‘मां का ख्याल रखना, मैं कोई पार्टी नहीं करती हूं’ । रविवार को बैंकशाल कोर्ट के बाहर यह बात कहते ही अर्पिता रोने लगी। बीते दो दिनों से राज्य सहित देश भर में अर्पिता मुखर्जी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। लाल टी शर्ट , काले व सफेद रंग के स्कार्फ से चेहरे को ढककर अर्पिता बैंकशाल कोर्ट के परिसर में खड़ी थी। उसे सीआरपीएफ की महिला सुरक्षा कर्मियों ने घेर रखा था। उनमें से एक के कंधे परहाथ रखकर अर्पिता को रोते हुए देखा गया। रविवार की दोपहर पूरे बैंकशाल कोर्ट परिसर को सुरक्षा कर्मियों ने घेर रखा था। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संवाददाताओं को देखकर अर्पिचा ने कहा कि मैं कोई पार्टी नहीं करती हूं , मेरी मां का ख्याल रखिएगा। यह बात कहते ही उसने मास्क से चेहरे को ढक लिया और फिर रोने लगी। अर्पिता ने अपने आंसू छिपाने की कोशिश की। थोड़ी देर बाद फिर उसने कहा कि मैं कोई पार्टी नहीं करती हूं। यहां उल्लेखनीय है कि शनिवार को तृणमूल की ओर से आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान कुणाल घोष ने कहा था कि अर्पिता का पार्टी से कोई लेनादेना नहीं है। शनिवार की शाम अर्पिता को गिरफ्तार कर जब ईडी उसे सीजीओ कॉम्प्लेक्स ले जा रही थी उस समय उसके अंदर एक अलग ऊर्जा देखा गया था। उस दौरान उसे संवाददाताओं को ऊंचे स्वर में बोलते हुए देखा गया था कि मैंने कोई अन्याय नहीं किया है। यह सब भाजपा की साजिश है। हालांकि रविवार को उसे काफी नरम भाव में देखा गया। फिलहाल रविवार को अदालत में पेश करने पर अर्पिता को एक दिन की ईडी हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर