पुलिस दिवस पर राज्यपाल और सीएम में खींची तलवार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पुलिस दिवस पर ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य की सीएम ममता बनर्जी के बीच तलवार खींच गयी। राज्यपाल ने ट्वीट करते हुए पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया। वहीं राज्यपाल का नाम लिये बिना सीएम ने उनके ट्वीट पर कटाक्ष किया और कहा कि आशा करती हूं कि वे पुलिस को प्रोत्साहित करेंगे।
क्या कहा था राज्यपाल ने
बुधवार को पुलिस दिवस पर राज्यपाल ने ट्वीट कर लिखा, वर्दी को पहनने वाले बंगाल व कोलकाता पुलिस के सभी कर्मचारियों से कानून-व्यवस्था की रक्षा करने और मानवाधिकार योद्धा की तरह काम करने की उम्मीद करता हूं। आगे राज्यपाल ने लिखा, पुलिस का राजनीतिक उद्देश्य से प्रेरित होकर काम करना लोकतंत्र के लिए खतरा है। यह ‘पुलिस स्टेट’ का मार्ग प्रशस्त करेगा। कानून-व्यवस्था की रक्षा करने और लोकतंत्र को समृद्ध करने के लिए पुलिस का निष्पक्ष होना जरूरी है।
सीएम ने दिया यह जवाब
शिल्पांचल के एक कार्यक्रम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सबसे पहले सभी पुलिस कर्मियों को बधाई दी। उन्होंने पुलिस को प्रोत्साहन देते हुए कहा कि वे रात-दिन जनता की सेवा करते हैं। खराब लगता है जब कुछ लोग पुलिस को लेकर व्यंग्यात्मक ट्वीट कर रहे हैं। उनसे यही कहना चाहूंगी कि हजारों काम करने पर एक-दो गलतियां हो ही सकती हैं। उम्मीद कर रही हूं कि वह इस बात को समझेंगे। वहीं तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने राज्यपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्यपाल जो कह रहे हैं, उसमें अगर वे सीबीआइ और ईडी को भी जोड़ दें तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैं राज्यपाल को अपने ट्वीट को संपादित करने की सलाह दूंगा, तभी वे खुद को निष्पक्ष दिखा पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पहली मुलाकात में प्यार, शादी के महीनों बाद पति को चला पता, पत्नी थी पोर्न स्टार

नई दिल्ली : एक शख्स को पहली नजर में ही एक युवती से प्यार हो गया। दोस्ती रिश्ते में बदल गई और शख्स ने उस आगे पढ़ें »

ऊपर