विवेकानंद के जन्मदिन पर आज महानगर में आमने – सामने होगी तृणमूल और भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी मंगलवार को स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन को केंद्र कर राज्य की राजनीति में तृणमूल और भाजपा दोनों खेमों में हलचल है। आज स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती पर शहर के दो हिस्सों में दो रैलियां निकाली जाएंगी जिसके माध्यम से तृणमूल और भाजपा आज आमने- सामने होंगे। भाजपा की ओर से बताया गया कि 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती पर श्यामबाजार से स्वामीजी के जन्म स्थान शिमला स्ट्रीट तक रैली निकाली जाएगी। सुबह 10 बजे से यह रैली निकाली जाएगी जिसका नेतृत्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय व अन्य भाजपा नेता करेंगे। वहीं तृणमूल युवा कांग्रेस की ओर से भी एक रैली निकाली जाएगी जिसका नेतृत्व तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी करेंगे। भाजपा की रैली उत्तर कोलकाता में होगी तो तृणमूल की रैली दक्षिण कोलकाता में निकाली जाएगी। गोलपार्क से हाजरा मोड़ तक तृणमूल की रैली निकाली जाएगी। दक्षिण कोलकाता के अलावा उत्तर कोलकाता, हावड़ा, उत्तर व दक्षिण 24 परगना, हुगली व आस-पास के जिलों से सभी स्तर के कार्यकर्ताओं को रैली में शामिल रहने के लिए कहा गया है। रैली के अंत में हाजरा में एक सभा भी की जाएगी जिसमें अभिषेक बनर्जी भाषण देंगे। ऐसे में आज इन रैलियाें के माध्यम से तृणमूल और भाजपा दोनों एक तरह से आमने – सामने होंगे। इसके लिए दोनों ही पार्टियों ने तैयारी भी की है और दोनों ही ओर ये चैलेंज है कि उनकी पार्टी की रैली अधिक सफल हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किचन का तवा ऐसे चमका सकता है किस्मत, जानें वास्तु के नियम

कोलकाता : वास्तु शास्त्र एक ऐसी विद्या है जिसके द्वारा घर में पॉजिटिव एनर्जी का संचार करके दोष दूर किए जा सकते हैं। वास्तु शास्त्र आगे पढ़ें »

शुक्रवार के दिन भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये 7 काम, होता है नुकसान

कोलकाता : हिन्दू धर्म मेंहर दिन किसी ना किसी देवी-देवता का पूजन किया जाता है। जिसके मुताबिक शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का होता है। आगे पढ़ें »

ऊपर