शुभेंदु अधिकारी ने पुलिस अधिकारी को दी जम्मू-कश्मीर में ट्रांसफर की चेतावनी

कोलकाता : बीजेपी विधायक शुभेंदु अधिकारी ने पूर्वी मिदनापुर के निमटौरी में सपा ऑफिस के पास बीजेपी समर्थकों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि उनके पास टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के ऑफिस से कॉल रिकॉर्ड मौजूद हैं। अधिकारी ने पूर्वी मिदनापुर के एसपी, अमरनाथ के का उल्लेख किया। उन्होंने अधिकारी को ऐसा कुछ भी जोखिम भरा नहीं करने की चेतावनी दी थी जो उन्हें जम्मू और कश्मीर में ड्यूटी पर ट्रांसफर कर देगा।

अभिषेक बनर्जी को ‘भाईपो’ या ‘भतीजा’ के रूप में संदर्भित करते हुए, अधिकारी ने कहा, “ऐसा कुछ भी न करें जो आपको जम्मू-कश्मीर में स्थानांतरित कर दे। मेरे पास भाईपो के ऑफिस से कॉल करने वालों के सभी कॉल रिकॉर्ड और फोन नंबर हैं। आपके पास राज्य सरकार है तो हमारे पास केंद्र सरकार है।” यह दावा तब आया जब राज्य सरकार ने शुभेंदु अधिकारी से जुड़े कई मामलों की जांच शुरू की। तिरपाल चोरी के मामले में उनकी भूमिका की पुलिस जांच कर रही है और सीआईडी ​​ने 2018 में उसके सुरक्षा गार्ड की संदिग्ध हत्या का मामला अपने हाथ में लिया है।

ममता बनर्जी को भी दी चेतावनी

उन्होंने आगे टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को भी चेतावनी दे दी “मैं आईओ, एसपी और ओसी की भूमिका के खिलाफ सीबीआई जांच शुरू करूंगा और तब आपको कोई नहीं बचा सकेगा।” अब विपक्ष के नेता के खिलाफ कई कृत्यों के तहत कोविड मानदंड का उल्लंघन करने से लेकर अधिकारियों को उनके कर्तव्यों का पालन करने से रोकने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनके साथ अन्य विधायकों के नाम भी बताए गए हैं। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ाः चॉकलेट का लालच देकर नाबालिग से दुष्कर्म

हावड़ाः हावड़ा के डोमजूड़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां चॉकलेट का लालच दिखाकर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना आगे पढ़ें »

ऊपर