हुगली में बोले शुभेंदु – मेरे पास जय श्रीराम कहने वाले 2.13 लाख लोग

ममता को देंगे करारा जवाब
हुगली : एक महीने पहले तृणमूल कांग्रेस से नाता तोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नंदीग्राम विधायक शुभेंदु अधिकारी लगातार मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हैं। बुधवार को हुगली में आयोजित रोड शो के दौरान उन्‍होंने एक बार फिर नंदीग्राम से ममता के चुनाव लड़ने पर पलटवार किया। उन्‍होंने कहा- ‘मैं भाजपा के टिकट पर नंदीग्राम से चुनाव लड़ने वालों की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लेता हूं। दीदी (ममता बनर्जी) ने 62,000 वोटों के आधार पर वहां से चुनाव लड़ने की घोषणा की है, लेकिन मेरे पास 2.13 लाख लोग हैं, जो जय श्रीराम के नारे लगाते हैं।’ उन्होंने तृणमूल के पश्चिम बंगाल अध्‍यक्ष सुब्रत बख्‍शी पर भी निशाना साधा। अधिकारी ने कहा कि बख्‍शी ने अपनी एक रैली में कहा है कि पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम का नारा नहीं चलेगा। आगामी विधानसभा चुनावों में नंदीग्राम की जनता ऐसे लोगों और ममता सरकार को करार जवाब देगी। बता दें कि दो दिन पहले नंदीग्राम में रैली करने आईं ममता बनर्जी ने इस बार यहां से भी चुनाव लड़ने की घोषणा की है। इस पर पलटवार करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया था कि वह ममता को 50 हजार वोटों से हराएंगे। अगर ऐसा वह नहीं कर पाए तो राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर