मुकुल रॉय की विधायकी छीनने में जुटी भाजपा

शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा स्पीकर को दी अर्जी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनाव और उसके नतीजों के बाद मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेस में वापसी का फैसला लिया तो अब भारतीय जनता पार्टी उसकी विधायकी छीनने की कोशिश में जुट गई है। नंदीग्राम से विधायक और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा स्पीकर को याचिका दी है। इस याचिका के तहत शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी सांसद मुकुल रॉय की अयोग्यता की मांग की है। कृष्णानगर विधानसभा सीट से विधायक के रूप में चयनित मुकुल रॉय को विधायक के तौर पर अयोग्य ठहराने की मांग की है। इसके लिए विधानसभा स्पीकर को याचिका दी गई है। बता दें कि इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने बताया था कि उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा से मुकुल रॉय को अयोग्य ठहराने की अपनी मांग के समर्थन में कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है।
बता दें कि मुकुल रॉय हाल ही में भाजपा से टीएमसी में शामिल हुए थे। हाल ही में पश्चिम बंगाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में मुकुल रॉय ने कृष्णानगर सीट से जीत हासिल की थी। लेकिन 11 जून को वापस टीएमसी में लौट आए थे। बता दें कि साल 2017 में वो टीएमसा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉडीगार्ड लाइन… चार दिन बीते और अभी भी डूबी हैं सड़कें

आसपास कई बड़े अस्पताल, जलजमाव से ट्रैफिक मुवमेंट स्लो सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बॉडीगार्ड लाइन व उसके आसपास इलाके में पिछले चार दिनों से भारी जलजमाव है। आगे पढ़ें »

ऊपर