शुभेंदु ने कहा – ‘पूर्व सीएम का लेटर पैड बनवाकर रख लें ममता बनर्जी’

पूर्वी मिदनापुर : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राज्‍य का राजनीतिक पारा बढ़ने लगा है। एक दिन पहले मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौती स्‍वीकार करने वाले विधायक शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को फिर टीमएसी सुप्रीमो पर पलटवार किया। उन्होंने कहा- ‘ममता बनर्जी को पूर्व मुख्‍यमंत्री लिखा हुआ लेटर पैड तैयार करके रख लेना चाहिए।’ पूर्वी मिदनापुर की खेजुरी में आयोजित रैली में शुभेंदु अधिकारी ने ये बातें बोलीं।
बता दें कि सोमवार को शुभेंदु अधिकारी ने दावा था कि अगर उन्‍हें बीजेपी नंदीग्राम से टिकट देती है तो वह आगामी चुनाव में ममता बनर्जी को 50 हजार से अधिक वोटों से हराएंगे। अगर वह ऐसा नहीं कर पाए तो राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे। इससे पहले नंदीग्राम में रैली करने आईं ममता बनर्जी ने अपने ऐलान से लोगों को चौंका दिया था। उन्‍होंने कहा था कि अपनी पारंपरिक भवानीपुर सीट के अलावा वह इस बार नंदीग्राम से भी चुनाव लड़ेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

ऊपर