बाइक चोर के संदेह में मानसिक रोगी युवक को बेड़ियों से बांधकर रखा

4 दिनों बाद व्यवसायी के घर से पुलिस ने कराया उसे मुक्त
लोगों ने इस अमानवीयता के खिलाफ किया प्रदर्शन
बशीरहाट : बाइक चोर के संदेह में एक मानसिक रोगी युवक को 4 दिनों से बेड़ियों में जकड़े रखे जाने का आरोप एक व्यवसायी पर लगा है। इसको लेकर इलाके में बुधवार को भारी तनाव फैल गया। यह अमानवीय घटना बशीरहाट अंचल के पीफा पंचायत के पीफा ग्राम में घटी है। इस दिन लोगों को जब इसका पता चला तो उन्हाेंने पुलिस को इसकी खबर दी जिसके बाद ही पुलिस ने वहां पहुंंचकर कार्रवाई करते हुए उसे बेड़ियों से मुक्त करा अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार पीफा ग्राम का निवासी अब्दुल गनी मोल्ला की एक कबाड़ की दुकान है। गत शनिवार को उसकी दुकान के सामने खड़ी की गयी एक पुरानी मोटरसाइकिल चोरी हो गयी। आरोप है ​कि बाइक को ढूंढने के क्रम में उसने इलाके में एक युवक को देखा। उसने संदेह जताया कि उसी युवक ने बाइक चोरी की है। इस संदेह में उससे पूछताछ करने पर कोई स्पष्ट जवाब ना पाकर अब्दुल ने पहले उसे पीटा और फिर उसे घर ले जाकर लोहे की बेड़ियों से जकड़कर खिड़की से बांध दिया। आरोप है कि अभियुक्त इस तरह ही उसे कमरे में बंद कर चला गया। आरोप है कि तबसे वह युवक यू हीं बंधा पड़ा रहा। इस दिन यह बात जब आसपास के लोगों को पता चली तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी, साथ ही पीड़ित के परिवारवालों को भी बताया। पिछले 4 ​​दिनों से बेटे की तलाश कर रहे पिता का कहना है जब वे अब्दुल के घर पहुंचे तो पाया कि उनके बेटे के दोनों पैरों पर बेड़ियां लगी थीं। वह बदहवाश पड़ा था। उनका कहना है कि उनका बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ है अतः उसकी चिकित्सा भी वे करवा रहे हैं। उनका कहना है कि महज संदेह के आधार पर उनके बेटे पर बड़ा जुल्म हुआ है अतः ऐसा करने वाले को गिरफ्तार करना होगा। अभियुक्त व्यवसायी की इस मनमानी और अमानवीयता के विरुद्ध मुखर होते हुए इलाके के कुछ लोगों ने इसका जोरदार प्रतिवाद किया। उन्होंने अविलंब अभियुक्त व्यवसायी को गिरफ्तार करने की मांग की। लोगों का कहना है कि अगर उसे संदेह था तो अब्दुल को पुलिस में जाना चाहिए था ना कि इस तरह से उस पर अत्याचार करना चाहिए था। फिलहाल पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद से अभियुक्त व्यवसायी इलाके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

कोलकाता : नैहाटी-राणाघाट सेक्शन के हालीशहर स्टेशन में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए आगामी 28 मई को 6 घंटे यानी रात के 12.45 बजे आगे पढ़ें »

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

ऊपर