ब्रेकिंगः कांग्रेस छोड़ सुष्मिता ने थामा तृणमूल कांग्रेस का हाथ

कोलकाताः कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पूर्व सांसद और महिला कांग्रेस प्रमुख सुष्मिता देव ने कांग्रेस से इस्‍तीफा देकर तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम ल‍िया है। सुष्मिता देव सोमवार को टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हो गईं। इससे पहले 15 अगस्त को सुष्मिता ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा था। सुष्‍म‍िता अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रहीं थीं।
सोन‍िया गांधी को भेजे अपने इस्‍तीफे में सुष्मिता ने पार्टी छोड़ने के कारण का कोई ज‍िक्र नहीं किया, हालांकि उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के साथ ही खुद को मिले मार्गदर्शन और सहयोग के लिए सोनिया गांधी और पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा क‍ि मैं आशा करती हूं जब मैं जनसेवा के अपने जीवन में नया अध्याय शुरू करने जा रही हूं तो आपकी शुभकामनाएं मेरे साथ होंगी। सुष्‍म‍िता देव असम के सिलचर से लोकसभा सदस्य रही हैं। चूंक‍ि अब वह तृणमूल कांग्रेस शामिल हो गई हैं, ऐसे में राजनीत‍िक जानकारों का कहना है क‍ि वह त्रिपुरा में पार्टी का चेहरा भी सकती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से हाे सकती है भारी बारिश, फिर कोलकाता में जलजमाव का खतरा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एक आपदा मिटते ना मिटते अब फिर बंगोपसागर में चक्रवात गहरा रहा है। इसके असर से आज यानी मंगलवार और कल यानी आगे पढ़ें »

ऊपर