राज्य की सिक्योरिटी को सुनील व विश्वजीत ने किया मना

विधायकों ने कहा-भाजपा में हूं और रहूंगा
बैरकपुर : सोमवार को नोआपाड़ा के विधायक सुनील सिंह व बनगांव के विधायक विश्वजीत दास ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी और उनके साथ लगभग आधे घंटे तक बैठक चली जिसके बाद ही राजनीतिक माहौल में चर्चाओं का बाजार गरम हो उठा। यह अनुमान लगाया जाने लगा है कि जल्द ही ये दोनों विधायक तृणमूल में वापसी करेंगे, चर्चा को और हवा तब मिल गयी जब सुनील सिंह की सुरक्षा के लिए राज्य पुलिस की ओर से एक सुरक्षा टीम उनके पास भेजी गयी हालांकि विधायक ने फिलहाल इन चर्चाओं पर रोक लगाते हुए कहा है कि उनके तृणमूल में वापसी का तो सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने मंगलवार को गारुलिया स्थित अपने कार्यालय में यह कहा कि राज्य की ओर से उनके पास सिक्योरिटी के लिए सोमवार की रात एक कर्मी को भेजा गया था मगर उन्होंने यह सिक्योरिटी लेने से मना कर दिया है। उन्होंने साफ कहा कि सीआईएसएफ की ओर से उनकी सिक्योरिटी की व्यवस्था की गयी है और पिछले डेढ़ सालों से वे इसके साथ ही चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन वे भाजपा में शामिल हुए थे उसी दिन ही राज्य की ओर से दी गयी उनकी सिक्योरिटी हटा ली गयी थी। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात एक औपचारिकता थी जिसको लेकर अफवाहें फैलायी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा में हैं और रहेंगे। वहीं जानकारों की मानें तो दोनों विधायकों की यह औपचा​रिक मुलाकात के पीछे काफी कुछ था और संभवतः कुछ बड़े नतीजे सामने आते पर पुनः नेताओं को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ बैठक में बातें घूम गयीं और इसके बाद ही पुनः उसी मूड में ​नजर आने लगे हैं ये विधायक। बनगांव के विधायक के पास भी राज्य की ओर से सिक्योरिटी की व्यवस्था की पहल की गयी थी मगर इसे विधायक ने स्वीकार नहीं किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में बेटे शुभेन्दु के लिए प्रचार करेंगे शिशिर अधिकारी

खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिले के नंदीग्राम विधानसभा केंद्र में भाजपा उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी के पक्ष में उनके पिता तथा कांथी से टीएमसी के निर्वाचित सांसद आगे पढ़ें »

कुंवारी स्त्रियों को शिवलिंग छूने की इजाज़त क्यों नहीं? जानिये ये सत्य, आज और अभी!

कोलकाताः हिंदू धर्म के अनुसार शिव लिंग की पूजा करना अच्छा माना जाता है और सिर्फ भारत में ही नहीं, पूरी दुनिया में जहाँ-जहाँ हिंदू आगे पढ़ें »

ऊपर