विधानसभा में सुकांत मजूमदार ने दी एकजुट रहने की सलाह

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : भाजपा के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार शुक्रवार को विधानसभा में अपने विधायकों के साथ बैठक के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने सभी विधायकों को एकजुट रहकर काम करने की सलाह दी। इधर, पार्टी सूत्रों ने बताया कि कई विधायकों ने पार्टी के हाल को लेकर सोचन की हिदायत प्रदेश नेतृत्व को दी। पार्टी सूत्रों के अनुसार, बैठक में सुकांत मजूमदार ने कहा कि विधानसभा के अंदर शुभेंदु दा, बाहर मैं और इन सबके ऊपर दिलीप दा, इस तरह ही आगे बढ़ना होगा। हालांकि इस बैठक में कुछ विधायक नहीं पहुंचे थे, लेकिन सभी ने नहीं पहुंचने का कारण पार्टी को बताया। विधानसभा के सामने संवाददाताओं काे संबोधित करते हुए डॉ. सुकांत मजूमदार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ये सरकार विकास के लिए स्थायी संरचना में विश्वास नहीं करती, खर्च नहीं करती। विकास के खाते में बजट आवंटन में छंटाई की गयी। वोक बैंक तैयार करने के लिए सीएम ने भत्ता के मुद्दे पर राजनीति की। वहीं कृष्ण कल्याणी के मुद्दे पर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उन्हें शो कॉज किया गया था और आज उन्होंने पार्टी छोड़ दी। अब उन्हें विधायक पद से इस्तीफा देना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर