जनता ने देखा है मेरा काम, अब कराएंगी मेरी हैट्रिक : सुजीत

सोनू दूबे

बोले, भाजपा की हवा यहां नहीं, विधाननगर में सिर्फ विकास बोलता है
कोलकाता : विधाननगर विधानसभा में लगातार दो बार अपने काम के बल कर जीत दर्ज कर चुके तृणमूल उम्मीदवार सुजीत बोस इस बार भी अपनी जीत पक्की मान रहे है। सुजीत का मानना है कि लोग मुझे जानते है, मेरे काम को मानते है इसी के बल पर इस बार जनता मुझे मेरी जीत की हैट्रिक दिलाएगी। अपने चुनावी दंगल को लेकर सुजीत बोस ने खासबात की सन्मार्ग से पेश है उसका सार –
भाजपा या संयुक्त मोर्चा अपना प्रतिद्वन्द्वी किसे मानते है ?
मेरा मुकाबला खुद से है। जनता ने मेरा काम देखा है। मुझे यकीन है लोग इसके लिए मुझे अगला मौका जरूर देंगे। सुजीत का दावा है कि भाजपा की यहां हवा तक नहीं है। संयुक्त मोर्चा का नामोनिशान नहीं है।
जो सव्यसाची आपके पार्टी के थे वह आज टक्कर देने के लिए खड़े है, खासा फर्क पड़ेगा ?
नहीं। सव्यसाची जब पार्टी में थे तब भी मेरे लिए फर्क का कारण नहीं थे। अब तो दूसरी पार्टी में चले गये तो सवाल ही नहीं उठता है कि मेरे काम पर फर्क पड़े। मुझे सिर्फ मेरे काम से फर्क पड़ता है क्योंकि मैं काम करने वाला आदमी हूं, आगे भी करता रहूंगा।
जनता के बीच किन मुद्दों को लेकर जा रहे है ?
अपने दो बार के कार्यकाल में मैंने जो काम किया है उससे जनता कितनी संतुष्ट है। तीसरी जीत का आशीर्वाद मिले तो यह विकासकार्य इसी तर्ज पर या कहे इसकी दोगुनी रफ्तार में आगे बढ़ाया जाएगा।
जीते तो विधाननगर के लिए क्या करेंगे ?
इलाके की जो परेशानियां है उसे दूर करना। जनता, अपने क्षेत्र में जो जरूरी मुद्दे है उसे पूरा करना मेरी प्राथमिकता होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चीन ही नहीं 26 देशों में विग और ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए बालों की तस्करी हो रही है बंगाल से

बांग्लादेश होते हुए चीन पहुंचाया जा रहा है कोलकाता : सीमाई इलाकों में इन दिनों बालों की तस्करी के कई मामले सामने आये हैं। बीएसएफ सूत्रों आगे पढ़ें »

न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी मामले में फरार अमृत राज गिरफ्तार

लखनऊ से पकड़ा गया अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में पुलिस ने फरार अभियुक्त अमृत राज उर्फ नारायण को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर