प्रेमिका को वीडियो कॉल कर की आत्महत्या

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रेमिका को वीडियो कॉल कर के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना मानिकतल्ला थानांतर्गत गौरीबाड़ी लेन की है। मृतक का नाम अरिजीत दास(22) है। जानकारी के अनुसार 4 साल पहले उसकी दोस्ती उत्तर कोलकाता एक युवती से हुई थी। दो साल पहले से उनके बीच झगड़ा होने लगा। बीच-बीच में दोनों के बीच बड़ा झगड़ा होता था। इसके बाद फिर दोनों के संबंध ठीक हो जाते थे। बुधवार को इसी तरह झगड़ा खत्म कर अरिजीत अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर के तरफ रवाना हुआ। हालांकि किसी कारणवश वह वहां पर पहुंच नहीं पाया। बीच रास्ते से वह वापस लौट आया। घर लौटने पर उसने देखा कि उसकी मां दवा खरीदने के लिए गयी है। ऐसे में उसने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल के दौरान ही गले में गमचे का फंदा डालकर उसने आत्महत्या कर ली। इस बीच मौके पर पहुंचे घरवालों ने उसे फंदे से लटकता देख घटना की सूचना पुलिस को दी। अस्पताल ल जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः घर-घर वैक्सीनेशन को लेकर फिरहाद का बड़ा बयान

कोलकाताः कोलकाता नगर निगम ने शहर के अस्सी साल से अधिक उम्र के लोगों के लिये, बिस्तर पर पड़े लोगों के लिए एक मानवीय पहल आगे पढ़ें »

ऊपर