माध्यमिक व उच्च माध्यमिक परीक्षा पर आज 2 बजे तक मांगे गये सुझाव

बच्चों के भविष्य का सवाल है, जरूर भेजे सुझाव – ममता
इन मेलों पर भेजे सुझाव
pbssm.spo@gmail.com
commissionerschooleduaction@gmail.com
wbssed@gmail.com
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोनाकाल में माध्यमिक व उच्च माध्यमिक की परीक्षाएं होनी चाहिए या नहीं इस पर राज्य सरकार ने अब आम लोगों के सुझाव मांगें हैं। शिक्षा विभाग से जारी बयान के मुता​बिक आम लोग, अभिभावक, विद्यार्थी अपने सुझाव pbssm.spo@gmail.com / commissionerschooleduaction@gmail.com / wbssed@gmail.com पर आज सोमवार 7 जून की दोपहर 2 बजे तक भेजने का आवेदन किया गया हैं। भेजे गये सुझाव बेहद ही महत्वपूर्ण माने जायेंगे। जारी बयान में कहा गया है कि राज्य सरकार द्वारा गठित कमेटी विभिन्न पहलुओं पर अध्यन कर रही है। इसी बीच अब आम लाग, गार्जियन, अभिभावक, विद्यार्थियों से सुझाव मांगे गये है परीक्षा होगी या नहीं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी लोगों से सुझाव भेजने का अनुरोध किया। ममता बनर्जी ने शिक्षा विभाग की ओर से जारी अधिसूचना की तस्वीर ट्वीट कर जनता की राय देने की अपील की हैं।
संतान का भविष्य सबसे पहले
सीएम ममता बनर्जी सभी से निवेदन किया है कि अपने सुझव जरूर भेजे। उन्होंने रविवार को ट्वीट किया कि संतान का भविष्य सबसे पहले है। इसलिए माध्यमिक व उच्च माध्यमिक परीक्षा होगी या नहीं इस विषय पर फैसला लेने के लिए एक विशेष कमेटी गठित की गयी है। इसके साथ ही हमलोग अभिभावक, आम जनता, छात्र छात्राओं से भी उनके सुझाव चाहते हैं। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि सरकार की तरफ से दिये गये तीन ईमेल आईडी में सामेवार दोपहर 2 बजे तक परीक्षा को लेकर सुझाव भेजें।
उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को ही माध्यमिक व उच्च माध्यमिक परीक्षा की तारीखों की घोषणा होनी थी। लेकिन इसे टाल दिया गया और राज्य सरकार ने एक विशेष कमेटी गठित कर दी। यह कमेटी इस ओर काम की है कि क्या माध्यमिक और उच्च माध्यमिक परीक्षाएं होनी चाहिए या नहीं। परीक्षा होने पर भी परीक्षा कैसे ली जाएगी। परीक्षा न होने पर मूल्यांकन कैसे किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट शिक्षा विभाग को भेज दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से 18 साल से उपरवाले लोगों को केएमसी देगा नि:शुल्क वैक्सीन

कोलकाता : कई दिनों से राज्य सरकार का आरोप है कि केंद्र सरकार की ओर से वैक्सीन नहीं भेजे जा रहे हैं। इस बीच कोलकाता आगे पढ़ें »

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

ऊपर