लोकसभा की स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन बने सुदीप बंद्योपाध्याय

 

कोलकाता : लोकसभा में तृणमूल के संसदीय दल के नेता व सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय को फूड, कंज्यूमर्स अफेयर्स तथा पब्लिक डिस्ट्रिब्यूशन की स्टैडिंग कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला और वाइस प्रेसिडेंट तथा राज्यसभा के चेयरमैन वैंकेया नायडू द्वारा उन्हें चयनित किया गया है। यह कमेटी गत दिनों गठित की गयी थी। जानकारी के मुताबिक इस कमेटी में 31 सदस्य हैं। लोकसभा से फारूख अब्दुल्ला, गिरीश भालचंद्र बापट, भागवत मान,खगेन मुर्मु व अन्य शामिल हैं। राज्यसभा से शांता क्षेत्री, रूपा गांगुली व अन्य शामिल हैं। यहां बता दें कि बंगाल में 42 लोकसभा तथा 16 राज्यसभा सांसदों में से सुदीप बंद्योपाध्याय को ओम बिड़ला द्वारा चुना जाना बड़ी उपलब्धि के रूप में देखा जा रहा है। यह उपलब्धि सांसद के तौर पर और बंगाल के लिए भी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद की बड़ी जीत, दिल्ली को 88 रनों से हराया, राशिद ने झटके तीन विकेट

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया। यह आईपीएल में दिल्ली आगे पढ़ें »

javdekar

बिहार में राजग को मिलेगा तीन चौथाई बहुमत : जावड़ेकर

पटना : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को तीन चौथाई बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर