अचानक बूथ के लोकेशन बदले गए, चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा की ओर से शिकायत की गई है कि अचानक तृणमूल के इशारे पर कोलकाता नगर निगम के कई वार्डों में बूथ के लोकेशन बदल दिए गए। इन शिकायतों को लेकर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह व भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया राज्य चुनाव आयोग कार्यालय पहुंचे। भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया ने कहा कि चुनाव के ठीक कुछ दिन पहले ही इस प्रकार का निर्णय वास्तव में सोचनीय है। इस बारे में हमने चुनाव आयोग से अपील की है कि शिकायतों पर गौर किया जाए, साथ ही ठोस कार्रवाई की जाए। दूसरी तरफ एक बार फिर से भाजपा की ओर से बूथ पर पोलिंग एजेंट को दिए जाने संबंधी नियम में बदलाव की अपील की गई। इसके अलावा कहा गया है कि बिना अर्द्धसैनिक बलों के चुनाव प्रक्रिया किस प्रकार से संपन्न होगी यह समझ से परे है। हमें राज्य पुलिस पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। ऐसा लगता नहीं कि कोलकाता नगर निगम का चुनाव केवल राज्य पुलिस के बल पर कराया जाना संभव है। ऐसे में हम अदालत के डिवीजन बेंच में जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कर्मचारियों को हफ्ते में सिर्फ 5 दिन ही करना होगा काम! पेंशन भी बढ़ेगी

नई दिल्ली: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। सरकार ने कर्मचारियों के वर्किंग डे को कम कर दिया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे पढ़ें »

ऊपर