अभिषेक की सभा के बाद जगदल में ऐसे पोस्टर

जगदल : श्यामनगर में तृणमूल के महासचिव अभिषेक बनर्जी की सभा के दूसरे दिन ही जगदल विधानसभा के नारायणपुर में पोस्टर लगाए जाने को लेकर हड़कंप मच गया है। पोस्टर में सुविधावादियों के लिए दरवाजा बंद की बात कही गई है। जैसा कि सभा में तृणमूल महासचिव ने कहा था उन्हीं की बात को यहां पोस्टर में लिखे जाने को लेकर कई तरह ही चर्चाएं शुरू हो गई हैं। उल्लेखनीय है कि भाटपाड़ा के भाजपा विधायक पवन सिंह के भी तृणमूल में शामिल होने की चर्चा है मगर इसके पहले ही यह पोस्टर लगाये गए हैं। इस प्रसंग में बैरकपुर के सासंद अर्जुन सिंह ने कहा कि यह पोस्टर किन लोगों ने लगाया है उन्हें नहीं पता। इसका जवाब स्थानीय विधायक ही दे पाएंगे, मगर तृणमूल महासचिव की सभा के बाद इस तरह के पोस्टर लगाना उनका अपमान करना है। वहीं जगदल के विधायक सोमनाथ श्याम में कहा कि अभी भी तृणमूल के कुछ कर्मियों में उन पर हुए अत्याचारों को लेकर क्षोभ बाकी है अतः सम्भव है कि उन्हीं में कुछ लोगों ने पोस्टर में यह बात कही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देश का सबसे किफायती और कम खर्चीला शहर है कोलकाता : सर्वे

सन्मार्ग संवाददाता मुंबई/कोलकाता : मर्सर के सर्वेक्षण में पाया गया है कि कोलकाता देश का सबसे किफायती और कम खर्चीला शहर है। सर्वेक्षण में पाया गया आगे पढ़ें »

ऊपर