सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार से किया सवाल, ‘ममता को रोम जाने से क्यों रोका?’

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रोम यात्रा को लेकर विवाद शुरू हो गया है। अब बीजेपी के राज्यसभा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार के फैसले पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि ममता बनर्जी क्यों रोम जाने से रोका गया है ? आपको बता दें कि यह विवाद उस वक़्त शुरू हुआ जब ममता बनर्जी को केंद्र की मोदी सरकार ने अगले महीने रोम जाने के लिए अनुमति नहीं दी है। केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद ममता बनर्जी ने हमला बोला है।
ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा- ‘आप मुझे रोक नहीं सकते। मैं विदेश जाने के लिए उत्सुक नहीं हूं। इसका संबंध राष्ट्र के सम्मान से था। आप (पीएम मोदी) हिंदुओं की बात करते रहें, मैं भी एक हिंदू महिला हूं, आपने मुझे अनुमति क्यों नहीं दी? आप जलते हैं।’ ममता बनर्जी ने कहा- ‘हमें अपनी स्वतंत्रता की रक्षा करनी है। भारत में ‘तालिबानी’ बीजेपी नहीं चल सकती… बीजेपी को हराने के लिए टीएमसी ही काफी है। ‘खेला’ भवानीपुर से शुरू होगा और पूरे देश में हमारी जीत के बाद खत्म होगा।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर