सीयू में थिरके विद्यार्थी, वीसी ने जांच का दिया आदेश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः बैकग्राउंड में ‘टूंपा सोना’ गाना बज रहा है और छात्र-छात्राएं नाच रहे हैं। मामला कलकत्ता विश्वविद्यालय में आयोजित सरस्वती पूजा के दौरान का है। इसकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद काफी विवाद शुरू हो गया है। कलकत्ता विश्वविद्यालय में इस वर्ष की सरस्वती पूजा की थीम थी खेला होबे। यह तृणमूल नेता अणुब्रत मंडल का काफी हिट डायलॉग है। छात्रों की यह तस्वीर सार्वजनिक रूप से सामने आने के बाद से विवाद पैदा हो गया है। काफी लोगों का कहना है कि इसने कलकत्ता विश्वविद्यालय की संस्कृति को कलंकित किया है।
कलकत्ता विश्वविद्यालय के अधिकारी पहले से ही इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। सीयू की वीसी सोनाली चक्रवर्ती बंद्योपाध्याय ने कहा कि यह हमारे विश्वविद्यालय की संस्कृति नहीं है। इस पर कोई अनुमति भी नहीं ली गई थी। वर्तमान समय में छात्र संसद भी नहीं है। ऐसे में मामले की जांच होगी। हाल के वर्षों में ऐसी घटनाएं नियमित होती जा रही हैं। इसे लेकर सवालिया निशान भी खड़ा हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव

कोलकाताः चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी है। इसमें 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का ऐलान किया जा रहा है। मुख्य चुनाव आयुक्त आगे पढ़ें »

बंगाल में कितने चरणों में चुनाव, यहां पढ़ें डिटेल्स

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में चुनाव की घोषणा होने वाली है। चुनाव आयोग ने बताया कि पश्चिम बंगाल में एक लाख से ज्यादा मतदान केंद्रों पर आगे पढ़ें »

ऊपर