शेयर मार्केट में रुपया डूबने पर छात्र ने मार ली गोली

तारातल्ला में युवक की मौत का मामला
शेयर ट्रेडिंग में निवेश करता था छात्र
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तारातल्ला के हाइड रोड पर रक्तरंजित अवस्था में मिले युवक की पहचान कर ली गयी है। मृतक का नाम मो.तारीक शमीम है। वह वॉटगंज के कार्ल मार्क्स सरणी का रहनेवाला था। वह महानगर के एक नामी स्कूल का 12वीं का छात्र था। पुलिस को जांच में पता चला कि मो.तारीक शमीम ने इस साल ही 12वीं की परीक्षा दी थी। वह शेयर ट्रेडिंग में निवेश करता था। उसने अपनी मां से 17 हजार और पिता से 20 हजार रुपये लिए थे। उक्त सभी रुपये मार्केट में डूब गए थे। उसने बाजार से काफी कर्ज ले रखा था। कर्ज से परेशान होकर ही उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस ने जांच में उसके मोबाइल को खंगाला तो पता चला कि मौत से पहले मो. तारीक शमीम ने अपने मोबाइल पर आत्महत्या के तरीकों के बारे में गूगल पर सर्च किया था। हालांकि उसे पिस्तौल कहां से मिली, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस के अनुसार मो. तारीक के पिता पेशे से ट्रांसपोर्ट व्यवसायी हैं। कोलकाता में कई बसें उनकी चलती हैं। ऐसे में आखिर ऐसा क्या हुआ कि मो.तारीक ने आत्महत्या की और उसे पिस्तौल कहां से मिली? पुलिस इन सभी पहलुओं की जांच कर रही है। यहां उल्लेखनीय है कि बुधवार की शाम को तारातल्ला के हाइड रोड से एक युवक का रक्तरंजित अवस्था में शव बरामद किया गया था। उसके शव के पास से ही एक पिस्तौल और कारतूस का खोल मिला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो मुख्य दरवाजे पर रखें ये चीजें

कोलकाता : घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो वास्तु में बताए गए इन नियमों का पालन करना बहुत जरूरी आगे पढ़ें »

ऊपर