ह्वाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट करने वाले छात्र की पिटायी

शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत
नदियाः पढ़ाई में सहयोग के लिए तैयार किये गये स्कूल के ह्वाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट करने वाले ग्यारहवीं के एक छात्र को बुरी तरह से पीटने का आरोप उस स्कूल के दर्शन विभाग के शिक्षक दिलीप सिंह पर लगा हैं। आरोप है कि पिटायी से चोटिल हुआ छात्र इलाज करवाने के लिए शक्तिनगर जिला अस्पताल में भर्ती था। बुधवार की शाम अस्पताल से छुट्टी मिलने पर कृष्णानगर कोतवाली थाने में उसने शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। कृष्णानगर के प्रतिष्ठित स्कूल का छात्र कोतवाली थाना के मुक्तिनगर लालमाठ इलाके का निवासी है। उसने बताया कि लाॅकडाउन के कारण सभी स्कूलें बंद थी। पढ़ाई-लिखायी जारी रखने के लिए शिक्षकों ने छात्र-छात्राओं को लेकर ह्वाट्सएप ग्रुप बनाया। एक माह पहले पड़ोस के एक किशोर ने गेम खेलने के लिए उसका मोबाईल लिया था, गलती से उसने अश्लील फोटो पढ़ाई वाले ह्वाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कर दिया। मोबाईल वापस पाने पर उसकी नजर फोटो पर पड़ी तो उसने तुरंत ही उसे डिलीट कर दिया। छात्र का आरोप है कि एक महीने पुरानी इस घटना को लेकर मंगलवार को शिक्षक दिलीप सिंह ने उसे ऑफिस में बुलाकर बेरहमी से पीटा जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उधर, शिक्षक दिलीप सिंह का कहना है कि कई अश्लील फोटो पोस्ट किये गये थे। अनुशासित करने के लिए छात्र को ऑफिस में बुलाकर डांट-फटकार लगाने पर वह आक्रामक हो उठा जिस पर उन्होंने उसे एक थप्पड़ मारा था। पिटायी की बात गलत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबरः ममता के बाद भाजपा नेता राहुल सिन्हा पर चला चुनाव आयोग का चाबुक

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के बीच चुनाव आयोग एक्शन में नजर आ रहा है और विवादित बयानबाजी को लेकर भाजपा नेता राहुल सिन्हा आगे पढ़ें »

4 बड़े शहरों में 24 घंटे में 4,000 से ज्यादा केस, अंतिम संस्कार के लिए भी करना पड़ रहा है इंतजार

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों में लाॅकडाउन और नाइट कर्फ्यू के बाद भी कोरोना की रफ्तार काबू नहीं हो रही है। मरीजों की संख्या आगे पढ़ें »

ऊपर