हाड़वा से 5 बम बरामद होने से हड़कंप

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के हाड़वा थाने की पुलिस ने शुक्रवार की सुबह गोपालपुर 1 नंबर पंचायत के आमता इलाके से एक प्लास्टिक में बांधकर रखे गये 5 बम बरामद कर लिये। बताया गया है कि इलाके के एक मैदान में इस तरह से एक पैकेट को रखा पाकर लोगों ने कौतूहवश उसे जब खोला तो वे सहम गये। उन्होंने देखा कि प्लास्टिक में 5 बड़े-बड़े बम थे जिसकी खबर पुलिस को दी गयी। बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर उन बमों को अपने कब्जे में ले लिया और उन बमों के बम निरोधी दस्ते ने निष्क्रिय कर दिया। इलाके के लोगों ने आरोप लगाया ​कि चुनाव के इस माहौल में समाजविरोधियों को सक्रिय रखा गया है जो कि इलाके में आतंक मचाने के उद्देश्य से जगह-जगह बम इकट्ठा कर रहे हैं। इसे पुलिस प्रशासन को गंभीरता से लेना होगा। लोगों का कहना है कि चुनाव के इस माहौल में वे किसी तरह का आतंक नहीं चाहते हैं। दूसरी ओर इलाके में बमों के पाये जाने की जानकारी मिलने पर वहां गश्त लगाने वाले केंद्रीय वाहिनी के जवानों ने भी पहुंचकर मुआयना किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड के बीच आज छठवें चरण का मतदान

कई मंत्री व हेवीवेट उम्मीदवारों के लिए अहम चुनाव निर्णायक भूमिका में होंगे हिन्दीभाषी मतदाता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच गुरुवार आगे पढ़ें »

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

ऊपर