नंदीग्राम में ममता बनर्जी के समर्थन में जोरदार प्रचार

Mamata Banerjee

खड़गपुरः चुनाव के तारीख की घोषणा होने के बाद भी अभी तक राज्य में किसी भी राजनीतिक दल की ओर से अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसी बीच पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम विधानसभा केंदर में तृणमूल उम्मीदवार के रूप में ममता बनर्जी के लिए पार्टी की ओर से जोरदार चुनाव प्रचार अभियान विगत कई दिनों से चलाया जा रहा है। तृणमूल प्रार्थी के तौर पर ममता बनर्जी का नाम लिखकर पूरे नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र में दीवार लेखन का काम लगभग पूरा कर लिया गया है। मालूम हो कि सीएम ममता बनर्जी ने 18 जनवरी को नंदीग्राम में जनसभा का आयोजन कर नंदीग्राम के साथ ही भवानीपुर यानी 2 जगहों से उम्मीदवार बनने की घोषणा का थी। सीएम की इस सभा के बाद से तृणमूल की ओर से नंदीग्राम विधानसभा केंद्र में तृणमूल उम्मीदवार के रूप में ममता बनर्जी काम नाम लिखकर दीवार लेखन का काम शुरू कर दिया गया था। इसके साथ ही सैकड़ों जगहों पर तृणमूल की ओर से पोस्टर, बैनर व होर्डिंग भी लगाकर चुनाव प्रचार किया गया है। ममता बनर्जी के नंदीग्राम विधानसभा केंद्र से उम्मीदवार बनने की घोषणा किए जाने के बाद से ही राज्य टीएमसी के अध्यक्ष सुब्रत बख्शी समेत अन्य नेता कई बार नंदीग्राम का दौरा कर पार्टी के स्थानीय नेताओं व कर्मियों संग बैठक कर चुनावी रणनीति बना चुके हैं।
वहीं टीएमसी नेत्री दोला सेन भी शनिवार को नंदीग्राम गयीं थीं तथा एक मंदिर में ममता बनर्जी के नाम से पूजा देने के साथ ही अलग-अलग जगहों पर आयोजित कर्मी सभाओं में भी हिस्सा लिया था। पूर्व मिदनापुर जिला तृणमूल के को-आर्डिनेटर शेख सूफियान ने कहा कि नंदीग्राम विधानसभा केंद्र में दीवार लेखन, दलीय बैठक आदि के माध्यम से चुनाव प्रचार का काम लगभग पूरा कर लिया गया है। अब पार्टी के नेता व कर्मी घर घर में जाकर लोगों के बीच चुनाव प्रचार अभियान चलायेंगे। उन्होंने दावा कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी ही विजयी होगी क्योंकि यहां के लोगों में ममता बनर्जी के उम्मीदवार बनने की घोषणा से काफी खुशी व्याप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर