क्रिसमस व न्यू ईयर इव पर मेट्रो के पुख्ता इंतजाम

कोलकाता : क्रिसमस और न्यू ईयर इव पर बेहतरीन सर्विस और बिना किसी रुकावट के यात्रा और सुरक्षा को लेकर मेट्रो ने पुख्ता इंतजाम किये हैं। इसके लिए पार्क स्ट्रीट, मैदान व एस्प्लेनेड मेट्रो स्टेशन पर खास इंतजाम किये गये हैं। इस दौरान भीड़ को कंट्रोल करने के लिए आरपीएफ की अतिरिक्त तैनाती की जायेगी। साथ ही महिलाओं व बच्चों के लिए यहां महिला आरपीएफ भी होगी। एक विशेष टीम जिसमें एक सब-इंस्पेक्टर/असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर और दो महिला स्टाफ सहित चार कर्मचारी शामिल हैं। 25.12.21 को सेवा समय के अंत तक 11:00 बजे से पार्क स्ट्रीट, मैदान और एस्प्लेनेड मेट्रो स्टेशनों पर 31 दिसम्बर तक हथियारों के साथ ये मौजूद रहेंगे। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए इन दो दिनों में पार्क स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर एक अधिकारी और चार कर्मचारियों की एक और विशेष टीम हथियारों के साथ तैनात की जाएगी। यात्रियों को उचित मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए पार्क स्ट्रीट, मैदान और एस्प्लेनेड मेट्रो स्टेशनों पर पर्याप्त संख्या में कर्मचारी तैनात किए जाएंगे। मेट्रो यात्रियों से अनुरोध है कि वे सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें और सह-यात्रियों के साथ सहयोग करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दक्षिण दमदम ने कायम की मिसाल, डबल डोज सर्टिफिकेट दिखाने पर संपत्ति कर में 25% की छूट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना से लड़ने के लिए सबसे जरूरी है वैक्सीनेशन। ऐसे में टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए दक्षिण दमदम नगर पालिका के आगे पढ़ें »

ऊपर