देबांजन मामले की होगी कड़ी कार्रवाई : ममता

कहा : आतंकवादी से भी खतरनाक है देबांजन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फर्जी वैक्सीन मामले में गिरफ्तार अभियुक्त देबांजन देब को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह आतंकवादी से भी खतरनाक है। ममता ने देबांजन को लेकर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तथा कहा कि किसी भी हाल में इससे लिप्त लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। सोमवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इतना बड़ा साहस कोई कैसे कर सकता है। आम जनता को इस तरह कैसे बेवकूफ बनाया जा सकता है। कुछ लोगों की शक्स अच्छी होती है लेकिन वे लोगों को उसी शक्ल का झांसा देकर प्रताड़ित करते है। ऐसे लोगों को मैं इंसान नहीं मानती हूं। दोबांजन मामले पर ममता ने कहा कि इसमें जिसका भी नाम शामिल है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। ममता ने यह भी कहा कि कई लोग नेताओं के साथ सेल्फी लेते है, फोटो खींचवाते है ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

एक्सपर्ट ने जागरूक रहने की दी सलाह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड काल के बीच अचानक बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस के मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर