मदन को जब तब सोशल मीडिया पर लाइव न करने का सख्त निर्देश

मदन ने पार्टी से मांगी 3 महीने की मोहलत, दीदी से मिली फटकार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की पहचान बना चुके तृणमूल विधायक मदन मित्रा को अब ऐसा न करने की हिदायत पार्टी की ओर से दी गयी है। दरअसल मदन ने शनिवार की सुबह फेसबुक लाइव कर कमरहट्टी की जिम्मेदारी मांगते हुए 3 महीने की मोहतल मांगी थी। साथ ही यह तक कह दिया कि अगर इन दौरान वह कोलकाता नगर निगम की तर्ज पर इस इलाके में विकासकार्य नहीं कर पाते है तो वह विधायक पद से इस्तीफा तक दे देंगे। मदन ने यह भी कहा कि उन्हें मंत्री पद का लोभ नहीं है सिर्फ प्रशासक का पद उन्हें दे दिया जाए वह काम करके दिखाना चाहते है। मदन का ऐसा कहना उन पर भारी पड़ा और शनिवार को तृणमूल की कोर कमेटी की बैठक में उन्हें इमरजेंसी में बुलावा भेजा गया। जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी ने मदन को फटकार लगाते हुए जब तब लाइव करने से मना किया है। साथ ही कहा गया कि सोशल मीडिया पर कुछ भी बगैर सोचे समझे नहीं कहना है। हालांकि बैठक के बाद मदन मित्रा ने कहा कि पार्टी की ओर से निर्देश दिया गया है कि अच्छे से टीम वर्क करना है। सोशल मीडिया पर पार्टी का प्रचार करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर