सांसद पुत्र की नसीहत ममता दीदी की आलोचना बंद कर आत्मनिरीक्षण करें

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सांसद मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय ने अपनी ही पार्टी को नसीहत दी है और कहा है कि पार्टी ममता सरकार की आलोचना करना बंद करे l उनकी इस नसीहत के बाद अब ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या बंगाल बीजेपी में चुनावी हार के बाद पार्टी में असंतोष है? शनिवार को शुभ्रांशु रॉय ने फेसबुक पर लिखा, “लोगों के समर्थन से आई सरकार की आलोचना करने से पहले आत्ममंथन करने की जरूरत है l चुनी हुई सरकार की आलोचना करना बंद करें और आत्मनिरीक्षण करें l शुभ्रांशु रॉय भी साल 2019 में टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए थे l हाल ही में हुए विधान सभा चुनावों में उन्होंने बिजपुर विधान सभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन जीत नहीं सके l बता दें कि पिछले दिनों आए ‘यास’ तूफान से हुई तबाही का जायजा लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचे थे और उन्होंने इसकी एक समीक्षा बैठक की थीl सीएम ममता बनर्जी और उनके मुख्य सचिव इस बैठक में 30 मिनट की देरी से पहुंची थीlइतना ही नहीं ममता 20 हजार करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता मांग वाली लिस्ट पीएम को थमाकर बैठक से चली गई थींl बीजेपी ममता के इस व्यवहार पर उनकी आलोचना कर रही हैl पीएम की अगुवाई नहीं करने पर भी बीजेपी ने उन्हें लगातार घेर रही हैl हालांकि, ममता बनर्जी ने भी आरोपों पर जवाब दिया है l

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

योग की शुरुआत करने वालों के लिए …

कोलकाताः दुनियाभर में हर साल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। योग की उत्पत्ति हजारों साल पहले पहले की मानी जाती है। आगे पढ़ें »

ऊपर