देगंगा में दो गुटों में पथराव-संघर्ष, 12 घायल

पहले राशन लेने को लेकर शुरू हुआ था विवाद
बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत बेड़ाचांपा उत्तर चांदपाड़ा इलाके में बुधवार को राशन दुकान के सामने अपने लोगों को प्राथमिकता देकर पहले राशन देने की हुज्जत में दो पक्षों में संघर्ष छिड़ गया। आरोप है कि इसमें दोनों पक्षों में जमकर पथराव व मारपीट हुई जिसमें कुल 12 लोग घायल हो गये। इलाके में फैले तनाव को देखते हुए देगंगा थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई की और घायलों को विश्वनाथपुर अस्पताल पहुंचाया। वहां 7 की अवस्था गंभीर देख उन्हें कोलकाता के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया। घायलों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक जमीन को लेकर पंचायत समिति सदस्य अब्दुल हाकीम मोल्ला व ब्लॉक अध्यक्ष कामारुजम्मान के समर्थकों में पहले से ही तनातनी है। इस बीच बुधवार को बारिश के कारण दुआरे राशन के तहत घर-घर ना जाकर राशन दुकान पर ही लोगों को राशन लेने के लिए कहे जाने पर वहां लोग लाइन में लगे थे। आरोप है कि अपने लोगों को जल्द राशन देने को लेकर उक्त दोनों पक्षों के बीच पहले विवाद हुआ फिर मामला हिंसात्मक संघर्ष में बदल गया। देगंगा थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल किसी की ओर से शिकायत दर्ज नहीं करवायी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर