एसटीएफ ने 1 करोड़ का गांजा किया जब्त, तीन गिरफ्तार

कोलकाता : बंगाल एसटीएफ ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक करोड़ रुपये का गांजा जब्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना इस्लामपुर जिले के चोपड़ा थानांतर्गत एनएच-31 की है। अभियुक्तों के पास से 2 हजार किलो गांजा जब्त किया गया है। इसके अलावा दो ट्रक भी जब्त किए गए हैं।
क्या है पूरा मामला
बंगाल एसटीएफ के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि असम से भारी मात्रा में गांजा बंगाल में लाया जा रहा है। इस जानकारी के बाद ही स्थानीय चोपड़ा थाने की पुलिस को साथ लेकर एसटीएफ की टीम ने एनएच-31 में आवाजाही करनेवाले वाहनों की तलाशी लेनी शुरू की। जांच के दौरान दो ट्रकों से दो हजार किलो गांजा जब्त किया गया। ट्रक से पकड़े गए लोगों से प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि असम से यह गांजा पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक गुप्त ठिकाने में ले जाया जा रहा था। इसके पहले ही इसकी भनक एसटीएफ की टीम को लग गयी और वाहनों की सख्त जांच में उन्हें यह सफलता हासिल हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा उम्मीदवारों को सरकार देगी सुरक्षा : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को राज्य चुनाव आयोग पहुंचने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर