एसटीएफ ने अवैध ‌हथियार के साथ वृद्ध हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर का निवासी है अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः शुक्रवार की रात एक विश्वसनीय स्रोत की जानकारी पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ, कोलकाता की एंटी-एफआईसीएन टीम ने अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाना के तहत एपीसी रोड पर एक अवैध आग्नेयास्त्र डीलर को उसकी मोटरसाइकिल के साथ हिरासत में लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से उक्त मोटरसाइकिल की सीट के अंदर से कुल चार 7 एमएम पिस्तौल बरामद की गई, जिनमें से प्रत्येक में डबल मैगजीन थी। आरोपी व्यक्ति राजेंद्र प्रसाद उर्फ शेख मकबुल उर्फ मकबुल हुसैन को पकड़ा गया है। अभियुक्त सदाईपुर थाना, बीरभूम और कहलगांव थाना, जिला भागलपुर बिहार का रहने वाला है। इसलिए उपरोक्त आरोपी व्यक्ति को शुक्रवार की रात एसटीएफ ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया।
मोटरसाइकिल के पीछे छिपाकर रखे थे हथियार
एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि अभियुक्त बिहार का निवासी है। उसने हथियार को मोटरसाइकिल के पीछे छिपाकर रखा था। जब उससे पूछताछ की गई तो शक हुआ। ऐसे में मोटरसा‌इकिल की जांच में हथियार छिपाकर रखा हुआ मिला।
कहां से आए थे हथियार, कहां भेजना था हो रही पूछताछ
एसटीएफ के अधिकारी अभियुक्त से पूछताछ कर रहे हैं कि कहां से हथियार आए थे व कहां लेकर जाना था, ‌इस मामले की जांच की जाएगी। पूछताछ कर खुलासा किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आ​ज से भारी बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को रात भर बारिश में उत्तर कोलकाता के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। वहीं मंगलवार को भी कोलकाता समेत दक्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर