बड़ी खबरः बक्खाली जाने से पहले पढ़ लें ये जरूरी खबर

 कोलकाताः कोरोना महामारी ने अर्थव्यवस्था को बुरी तरह से नुकसान पहुंचाया है। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जो कोरोना महामारी से प्रभावित हुआ हो। कमोवेश हर क्षेत्र को कोरोना काल में नुकसान हो रहा है। लेकिन कोरोना के इस आतंकित काल मे पर्यटन व्यापार पर एक के बाद एक गाज गिर रही है। दूसरी लहर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने से कारोबार ठीक होने की उम्मीद पर्यटन व्यापारियों को थी। लेकिन अब उनकी उम्मीदों को एक और झटका लगा है। पहले से बदहाल पर्यटन कारोबार की कमर पूरी तरह से टूट गई है। पहले ही ये निर्देश जारी कर दिया गया था‌ कि दार्जिलिंग जिले में अब वही पर्यटक आ सकते हैं जिनकी 72 घंटे पहले की कोरोना आरटीपीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव हो। दार्जिलिंग के बाद दीघा, बीरभूम और अब बक्खाली भी इसी सूची में शामिल हो गई है। बक्खाली जाने के लिए आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य है। पुलिस ने नामखाना में नाका की तलाशी ली।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर