दीदी ओ दीदी और बारमुडा जैसे बयानों ने किया भाजपा का नुकसान : तथागत

काेलकाता : विधानसभा चुनाव में हार के बाद एकाधिक बार पार्टी के खिलाफ ही भाजपा नेता तथागत राय ने बयान दिया है। लगातार दलबदल के कारण उनका हमला और तेज हो गया है। इस बार राज्य के उपचुनाव में ऐसे हाल के लिए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर तथागत ने हमला बोला। राजीव बनर्जी के तृणमूल में लौटने के बाद से ही भाजपा नेता तथागत राय के हमले की तीव्रता और तेज हुई है। तथागत राय ने ट्वीट किया, ‘सुर में दीदी-दीदी कहकर बुलाने के कारण ये नुकसान हुआ है, उससे अधिक नुकसान हुआ ममता को बारमुडा पहनने की सलाह देने के कारण क्योंकि इसमें अश्लीलता है। निचले स्तर की दादागिरी के सुर में गाढ़ दूंगा, शवाें की कतार लगा दूंगा, इन सब बातों के कारण भी काफी नुकसान हुआ है।’ भाजपा नेता के अपनी ही पार्टी पर इस तरह के हमले के कारण स्वाभाविक तौर पर पार्टी में असंतोष है। इसे लेकर तथागत राय ने ट्वीट किया, ‘मैंने सबके सामने भाजपा नेताओं की निंदा की जिस कारण कुछ लोगों को दुःख पहुंचा है, लेकिन चुनाव से पहले कभी इस तरह की बातें मैंने नहीं की थी, पार्टी के अंदर कहा था। हालांकि चुनाव में हार के बाद जब देखा कि किसी तरह का विश्लेषण भी नहीं किया जा रहा है, इसके विपरीत 3 से 77 पर पहुंचने के लिए अपनी पीठ थपथपायी जा रही है तो मुझे कहना ही पड़ा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अन्य नगर निकायों के चुनाव भी अप्रैल तक

चुनाव आयोग है पूरी तरह से तैयार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य चुनाव आयोग की ओर से कोलकाता नगर निगम के चुनाव की घोषणा की जा चुकी है। आगे पढ़ें »

रविवार को चुनावी मैदान में तृणमूल ने किया जमकर प्रचार

सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

आजमगढ़ में सिंदूर दान से पहले मचला लड़के का मन, लड़की का शादी से …

विपक्षी एकता में पड़ी दरार! इस दल ने कांग्रेस से किया किनारा, सामने आई ये वजह

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

ऊपर