भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर का उपचुनाव आगामी 30 सितम्बर को है और उससे ठीक एक सप्ताह पहले मगराहाट के भाजपा उम्मीदवार मानस साहा के शव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार कालीघाट पहुंच गये जहां उनके साथ पुलिस की धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस के खिलाफ बल प्रयोग का आरोप लगाते हुए सड़क पर ही विक्षोभ चालू कर दिया गया और डॉ. सुकांत मजूमदार सड़क पर ही अवरोध में बैठ गये। गत बुधवार को दक्षिण 24 परगना के मगराहाट पश्चिम विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार ध्रुजटि उर्फ मानस साहा की मौत हो गयी। आराेप है कि वह चुनाव बाद हिंसा में घायल हुए थे और उनका इलाज ठाकुरपुकुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। यहां बुधवार को उनकी मौत हो गयी। वहीं गुरुवार की शाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित घर के पास भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार के अलावा सांसद अर्जुन सिंह, ज्योतिर्मय सिंह महतो, भवानीपुर उपचुनाव की भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने जाने की कोशिश की। पुलिस द्वारा रैली को रोकने पर अशांति चालू होगयी। इसके बाद सीएम आवास से कुछ दूरी पर मानस के शव को सड़क पर रखकर सुकांत मजूमदार समेत भाजपा नेताओं ने विक्षोभ दिखाया। इसके बाद तुरंत भारी संख्या में पुलिस पहुंची जिसमें आईपीएस आकाश मघारिया भी मौजूद थे। वहां से तुरंत भाजपा नेताओं को हटा दिया गया। हालांकि इस तरह की घटना से इलाके में ट्रैफिक जाम की समस्या हो गयी। भाजपा का आरोप है कि पुलिस शव को अपने कब्जे में लेना चाहती थी जिस कारण विवाद हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

उत्तर प्रदेश का जन-जन कहेगा ‘जय भारत’

'मैं भारत हूं' फाउंडेशन परिवार को मिली भारी सफलता उत्तर प्रदेश :  मैं भारत हूं फाउंडेशन परिवार ने ‘भारत नाम सम्मान चलित झांकी' का आयोजन कर आगे पढ़ें »

ऊपर