चुनाव प्रचार के लिए फंड की कमी से जूझ रही है प्रदेश भाजपा

कोलकाता : देश की धनी पार्टियों में एक भाजपा है, लेकिन उसी भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई फिलहाल फंड की कमी से गुजर रही है। इधर, सिलीगुड़ी महकमा परिषद व पंचायत चुनाव आ रहे हैं, लेकिन फंड की कमी के कारण चुनाव प्रचार सही ढंग से नहीं हो पा रहा है। इस कारण फंड के लिए प्रदेश भाजपा के नेताओं ने केंद्रीय नेतृत्व से गुहार लगायी। गत गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार व प्रदेश के सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती दिल्ली पहुंचे थे। इस दिन संघ नेताओं के साथ बैठक के बाद शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भाजपा नेताओं ने मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार, उस बैठक में राज्य में पार्टी की सांगठनिक परिस्थिति को लेकर चर्चा के अलावा प्रदेश भाजपा का फंड खाली हो गया है, इसकी जानकारी प्रदेश नेताओं ने दी। इसके अलावा आर्थिक सहयोग की मांग भी की गयी। वहीं गत गुरुवार को संघ नेतृत्व के साथ राज्य में संगठन विस्तार व लाेकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सुकांत के साथ​ विस्तृत चर्चा हुई। सूत्रों के अनुसार, गुटीय विवाद भूलते हुए चुनावी तैयारी साथ मिलकर करने का निर्देश दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर