नंदीग्राम में ममता के लिए प्रचार करेगी सितारों की टीम

17 ग्राम पंचायतों में दीदी के लिए प्रचार करेंगे तृणमूल के स्टार प्रचारक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव की हॉट सीट बनी नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी धुआंदार प्रचार में लगे हुए है। दूसरी तरफ तृणमूल प्रार्थी ममता बनर्जी पैर में चोट लगने और बाकी की विधानसभा केंद्रों में चुनावी प्रचार के कारण नंदीग्राम नहीं जा पा रही है। चूंकि ममता बनर्जी के नाम पर ही तृणमूल वोट लड़ रही है इसलिए ममता की प्राथमिकता हर जगह खुद को चुनाव प्रचार के लिए रखना जरूरी बन गया है। ममता को कल और आज भी नंदीग्राम में चुनाव प्रचार की सभा में जाना था मगर उन्होंने उसे रद्द कर दिया। अब दीदी के लिए वोट अपील करने तथा चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की पूरी टीम तैयार की जा रही है जो दीदी के लिए प्रचार करेंगी।
ऐसी होगी दीदी के प्रचारकों की तालिका
दीदी के लिए चुनाव प्रचार के लिए तृणमूल के सांसद देव, नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती को रखा गया है। इनके अलावा शताब्दी रॉय भी है। उधर तृणमूल की उम्मीदवार सायंतिका बंद्योपाध्याय, कौशानी मुखोपाध्याय, जुन मालिया, कांचन मल्लिक, राज चक्रवर्ती। ये तो हुए पार्टी के नेता, इनके साथ टॉलीवुड से जुड़े अभिनेता-अभिनेत्री भी ममता के प्रचार के लिए नंदीग्राम निकलने वाले है। भाजपा के रोड शो का पलटवार होगा सितारों का प्रचार
पार्टी सूत्रों की माने तो भाजपा की ओर से रोड शो करके प्रचार किया जा रहा है। दूसरी तरफ तृणमूल के स्थानीय नेता ममता बनर्जी के लिए प्रचार कर रहे है। पार्टी के नेता ने बताया कि ममता बनर्जी 29 मार्च को नंदीग्राम में प्रचार के लिए जा सकती है। इसके पहले जनता तक पहुंचने के लिए दीदी ने अपनी टीम के सितारों पर भरोसा जताया है जो इलाके में जा-जाकर प्रचार करेंगे और दीदी के लिए वोट मांगेंगे।
नंदीग्राम के 17 ग्राम पंचायत में पहुंचेगी तृणमूल
गांवों से बना नंदीग्राम दाे ब्लॉक में बंटा है, पहला नंदीग्राम वन और दूसरा नंदीग्राम दो जिसमें कुल 17 ग्राम पंचायत है। इन सभी इलाकों में शुभेन्दु रोड शो करेंगे तो ममता के लिए उनकी टीम तूफानी प्रचार करेंगी। उम्मीदवार घोषित होने के बाद ममता बनर्जी नंदीग्राम में एक बार ही प्रचार करने गयी थी। नामांकन दाखिल कर लौटने के दौरान ही वह हादसे का शिकार हो गयी थी जिसके कारण उन्हें पैर में चोट लगी और अब वह ह्वील चेयर पर बैठकर प्रचार कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर