एसएसकेएम अस्पताल एसआई ने खुद को मारी गोली

कोलकाता : शनिवार की सुबह एसएसकेएम अस्पताल में फायरिंग की आवाज से गुंज उठा। एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने अपनी सिर में गोली मारकर आत्मत्या की कोशिश की। घटना को लेकर जांच शुरू हो गयी है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार घायल एसआई का नाम एल.के चौधरी है। उसे गंभीर अवस्था में एसएसकेएम के ट्रॉमा केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह एसएसकेएम के ट्रॉमा केयर सेंटर के निकट एक निर्माणाधीन इमारत में ड्यूटी करने के लिए एल.के चौधरी पहुंचे थे। इस दौरान अचानक फायरिंग की आवाज सुनायी दी। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग और पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने एसआई एल.के चौधरी को बंच पर रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ पाया। पुलिस कर्मी को तुरंत आईसीयू में ले जाया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर पुलिस कर्मी न आत्महत्या की कोशिश की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेट ठीक करने से लेकर घर की सफाई तक में काम आएगी ये चीज, कीमत सिर्फ 8 रुपये

कोलकाता: हमारे आस-पास कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जो आमतौर पर हर घर में पाई जाती हैं। ईनो भी उनमें से एक है। ईनो का आगे पढ़ें »

‘सॉरी… मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है’, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने वैक्सीन लौटाई

हरियाणा : हरियाणा के जींद में सिविल अस्पताल से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां बीती रात एक चोर ने करीब आगे पढ़ें »

ऊपर